Search
Close this search box.

विधानसभा चुनाव हारने के बाद पहली बार हमीरपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों से मिले अनुराग ठाकुर

हमीरपुर/विवेकानंद वशिष्ठ :- जिला मुख्यालय हमीरपुर में वीरवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में दिशा की तिमाही की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के शुभारंभ से पूर्व यहां पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्थानीय भाजपा नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने स्वागत किया।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में दिशा की तिमाही की बैठक का किया गया आयोजन
 बैठक में केंद्र सरकार से जुड़ी विभिन्न योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सभी विभागों के अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं से जुड़े हुए लक्ष्यों को निर्धारित समय में प्राप्त करने के दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में डीसी हमीरपुर देव श्वेता बनिक, एडीसी जितेंद्र सांजटा विशेष रूप से मौजूद रहे।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सभी विभागों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। जिन विभागों ने सराहनीय कार्य किया है उनका भी ब्यौरा लिया गया है। हमीरपुर जिला को टीबी मुक्त करने के लिए अभियान चलाया गया है। हमीरपुर जिला के साथ ही हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के अन्य जिलों में भी यह अभियान चलाया गया है ताकि देश के 745 जिलों में से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के जिले आगे रहें। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर का निर्माण जून महीने तक पूरा कर लिया जाएगा। सीटी स्कैन की मशीन भी स्थापित कर ली गई है और इस मशीन को चलाने के लिए कर्मचारी तैनात किए जाएंगे।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हिमाचल में भारत जोड़ा यात्रा में दिए गए बयान पर भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल कांगड़ा में राहुल गांधी ने यह बयान दिया था कि भाजपा और आरएसएस देश में भय का माहौल उत्पन्न कर देश को तोड़ रहे हैं और संसद में विपक्ष के सांसदों को बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है और माइक बंद किए जा रहे हैं। राहुल गांधी के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकसभा के स्पीकर पर इस तरह के आरोप लगाना उचित नहीं है। लोकसभा में राहुल गांधी को बोलने का अधिक समय दिया गया है।
[covid-data]