Search
Close this search box.

विद्यार्थी परिषद ने किया वीरगति को प्राप्त हुए वीर सपूतों को याद

शिमला/विवेकानंद वशिष्ठ :-  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय इकाई द्वारा आज पिंक पैटल पर 14 फरवरी 2019 पुलवामा में वीरगति को प्राप्त हुए सीआरपीएफ के 44 सैनिकों को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए मनाया हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में काला दिवस।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय इकाई ने मनाया काला दिवस
विद्यार्थी परिषद ने आतंकवादियों द्वारा किए गए कायरतापूर्ण हमले का विरोध करते हुए बताया कि विद्यार्थी परिषद पिछले 75 वर्षों में हमेशा राष्ट्रहित और समाज हित में काम करते हुए, भारतीय सेनाओं का भी साथ देती आई है ।


विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वीरगति को प्राप्त हुए भारत मां के वीर सपूतों को पुष्पांजलि करते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा ।
विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा आम सभा में नारा देते हुए कहा कि *सेना के सम्मान में परिषद है मैदान में* इसी के साथ विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा यह भी कहा गया की विद्यार्थी परिषद ही केवल मात्र ऐसा छात्र संगठन है जो हमेशा से सेना के सम्मान की बात करता आया है।
इकाई मंत्री ने बताया कि भारत में ऐसे भी कई देश विरोधी ताकतें है जो हमेशा भारत व भारतीय सेना के विरुद्ध काम करते हुए आई है जिसका विरोध विद्यार्थी परिषद् ने हमेशा किया है।

[covid-data]